विशेष

डीआईजी गढ़वाल नीरू गर्ग द्वारा नववर्ष पर क़ानून व्यवस्था व ऑनलाईन ठगी में तत्काल FIR हेतु परिक्षेत्र के समस्त प्रभारियों को निर्देश जारी

भूपेन्द्र कुमार लक्ष्मी 

पुलिस उप-महानिरीक्षक गढ़वाल परिक्षेत्र नीरू गर्ग द्वारा नववर्ष पर क़ानून व्यवस्था व ऑनलाईन ठगी में तत्काल कार्यवाही कर मुक़दमा दर्ज करने हेतु परिक्षेत्र के समस्त जनपद प्रभारियो को आवश्यक दिशा-निर्देश निर्गत किये गये।

वीडियों 

नव वर्ष की पूर्व संध्या व वर्ष 2020 के समापन पर होटलो,रेस्तराओं व घरो में नववर्ष स्वागत के अवसर पर जनपदों में शान्ति/कानून व्यवस्था/सुचारू यातायात व्यवस्था बनाये रखना सुनिश्चित करें, ताकि किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना घटित न होने पाये तथा भारत सरकार एवं उत्तराखण्ड शासन द्वारा कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम हेतु जारी दिशा-निर्देश एवं एस0ओ0पी0 का कड़ाई से अनुपालन कराये जाने हेतु निर्देशित किया गया।
साथ ही इसके अतिरिक्त ऑनलाईन फ्रॉड/ठगी के सम्बन्ध में कोताही न बरती जाये ऐसे मामले जिसमें जनता के साथ ऑनलाईन धोखाधड़ी होती है उन पर त्वरित कार्यवाही कर अभियोग पंजीकृत किये जाये।
जनता से अपील:-
ऑनलाईन फ्रॉड के माध्यम से ठगी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं इससे बचने हेतु जनता से अपील की गयी कि अपना पैसा किसी भी माध्यम से निवेश करने से पहले किसी भी कम्पनी/फर्म को अच्छे से सत्यापित करने के उपरान्त ही निवेश करें।