एक्सक्लूसिव

उत्तराखंड STF की कुख्यात बदमाशों के साथ मुठभेड़ जारी एक बदमाश को लगी गोली कॉम्बिंग जारी

भूपेन्द्र कुमार लक्ष्मी

पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड अशोक कुमार के निर्देशों के बाद चलाये जा रहे अभियान में उत्तराखंड एसटीएफ की कुख्यात बदमाशों के साथ मुठभेड़ जारी एक बदमाश K D उर्फ कुलदीप सिंह को लगी गोली कॉम्बिंग जारी।
कुख्यात अपराधी कुलदीप सिह उर्फ के0डी0 जिस पर ट्रिपल मर्डर,किडनेपिंग, फिरौती आदि के अनेकों मामले दर्ज हैं और साथ ही उसपर 20 हज़ार का इनाम घोषित हुआ है। प्राप्त सूचना के अनुसार बिजनौर के चांदपुर में हुई उत्तराखण्ड एस0टी0एफ0 के साथ मुठभेङ में बदमाश के0डी0 को एक गोली लगी उसकी कार का पीछा किया गया परन्तु अंधेरे का मौका पाकर बदमाश और उसके साथी गन्ने के खेतो में छुपे।बिजनौर पुलिस के साथ एसटीएफ की कॉम्बिंग जारी बिजनौर पुलिस केअधिकारीगण भी मौके पर मौजूद ।

उक्त बदमाश द्वारा वर्ष 2012 में उधमसिह नगर के काशीपुर के ग्राम बासखेडा में 03 व्यक्तियो की निर्मम हत्या की गई थी। वर्ष 2005 में अपने गैग के अन्य 04 सदस्यो के साथ मिलकर खटीमा क्षेत्र में फिरोती हेतु अपहरण किया गया था इसके उपरान्त खटीमा क्षेत्र में ही अपहरण व लूट की घटना को अंजाम दिया गया था इसी क्रम में पैरोल पर फरार होने के बाद वर्ष मार्च 2020 में अपनी कार से चैकिग के दौरान पुलिस पार्टी को जान से मारने का प्रयास किया गया जून 2020 में थाना बाजपुर क्षेत्र में कुलदीप सिह व उसके 04 साथियो पर मुकदमा दर्ज है तथा पैरोल पर फरार होने के बाद भी उक्त बदमाश द्वारा जान से मारने की नियत से पुलभट्टा क्षेत्र में भी मुकदमा दर्ज है तथा वर्तमान में नेपाल सीमा से सटे जनपद लखीमपुर खीरी व बिजनौर में छिपकर अपने गैग के साथ आपराधिक घटनाओ को अंजाम दे रहा है ।देर रात कॉम्बिंग और तलाश जारी है।