एक्सक्लूसिव

डीजीपी अशोक कुमार बाजपुर की घटना को लेकर बहुत ही गंभीर संबंधित थाने के रात्रि अधिकारी सहित कइयों के तत्काल निलंबन के निर्देश

भूपेन्द्र कुमार लक्ष्मी 

पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड अशोक कुमार बाजपुर की घटना को लेकर बहुत ही गंभीर संबंधित थाने के रात्रि अधिकारी सहित कई अन्य जिम्मेदारों के तत्काल निलंबन हेतु कुमाऊँ परिक्षेत्र आईजी को दिए निर्देश।
पुलिस महानिदेशक उत्तराखण्ड अशोक कुमार ने दिनांक 30 दिसम्बर की रात्रि ऊधमसिंहनगर के थाना बाजपुर क्षेत्रान्तर्गत घटित दुखद घटना को स्थानीय पुलिस द्वारा गम्भीरता से न लेने, आमजन से समन्वय स्थापित न कर शान्ति/कानून व्यवस्था प्रभावित होने की स्थिति उत्पन्न होने एवं सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही पोस्टों के सम्बन्ध में समय से कार्यवाही न करने के लिए ऊधमसिंहनगर के समस्त सोशल मीडिया माॅनिटरिंग सेल, सोशल मीडिया सेल के प्रभारी एवं थाना बाजपुर के रात्रि अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलम्बित करने हेतु पुलिस महानिरीक्षक, कुमायूं परिक्षेत्र को निर्देशित किया है।
अशोक कुमार ने कहा कि बाजपुर में जो हुआ वह बहुत ही दुखद था। यह बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है। जो भी पुलिसकर्मी ड्यूटी में ढिलाई बरतेगा उसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।