national

आज रेवाड़ी में जनसभा करेंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, 7 सीटों पर कांग्रेस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर

रेवाड़ी। अहीरवाल क्षेत्र खास कर रेवाड़ी और नारनौल जिले की सात सीट पर भाजपा उम्मीदवारों के अनुकूल बैटिंग पिच बनाने के लिए आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रेवाड़ी आ रहे हैं। उनकी जनसभा रेवाड़ी के सेक्टर तीन में है।

जनसभा में मौजूद रहेंगे ये नेता

जनसभा में प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली और केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह भी मौजूद रहेंगे। रेवाड़ी और नारनौल की विधानसभा सीट पर भाजपा से चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार भी मंच पर रहेंगे। उनके लिए ही शाह आगे की बैटिंग करने के अनुकूल पिच बनाने के लिए आ रहे हैं। सातों सीट पर भाजपा और कांग्रेस के बीच ही मुकाबला है।

बताया गया कि पिछले चुनावों की तरह भाजपा के पक्ष में लहर नहीं है। जिसके चलते कांग्रेस उम्मीदवार कड़ी टक्कर दे रहे हैं। चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में स्टार प्रचारक दोनों दलों से बुलाए जा रहे हैं। चुनाव प्रचार जातीय मुद्दे पर आ चुका है। स्थानीय मुद्दे अब उम्मीदवारों के लिए मुख्य बात नहीं रही।

वहीं, दोनों ही दलों में बगावती तेवर दिखाने वाले पार्टी उम्मीदवार के रास्ते का ब्रेकर बन रहे हैं। भाजपा की ओर से शाह की रैली पार्टी कार्यकर्ताओं को एक होकर लड़ने का संदेश देने के लिए महत्वपूर्ण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *