uttarkhand

कार ने मरी कांवड़िये को टक्कर, अस्पताल में कराया भर्ती

केलाखेडा। केलाखेड़ा में एनएच-74 हाईवे पर बुधवार की सुबह कांवड़िये को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल शिवभक्त को पुलिस टीम ने तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं घाटना से गुस्साए कांवड़ियों ने प्रदर्शन करते हुए हाईवे जाम कर दिया। घटना के बाद कार चालक फरार हो गया। मामले में पुलिस की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया गया गया है।

सूचना पर केलाखेड़ा थाना प्रभारी मय फोर्स मौके पर पहुंचे और घायल कावड़िये को उपचार के लिए भेजा गया।

कुछ ही देर में उप जिलाधिकारी बाजपुर रमेश चंद तिवारी, सीओ काशीपुर अनुषा बडोला भी मौके पहुंच गए। विश्व हिंदू परिषद से यशपाल राजहंस ने कावड़ियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन कोई हल नहीं निकला। जिसके चलते लंबा जाम लग गया।

आखिरकार अपर पुलिस अधीक्षक अभय प्रताप सिंह व उपजिलाधिकारी बाजपुर रमेश चंद्र तिवारी ने मौके पर पहुंचकर कांवडियो को समझाते हुए मामले में अज्ञात कार चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कापी दिखाई गई। इसके बाद ट्रैफिक प्लान के तहत एक साइड कावड़ियों के लिए आरक्षित करने व चालक की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया। जिसके बाद लगभग चार घंटे बाद जाम खोला गया। जाम खुलने के घंटे भर बाद यातायात सुचारु हो सका।

जाम से परीक्षा देने जा रहे छात्र-छात्राएं परेशान

आक्रोशित कांवडियों द्वारा लगाए गए जाम के चलते परीक्षा देने जा रहे हैं परीक्षार्थियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस दौरान उन्हें वैकल्पिक मार्ग से निकाला गया। इस दौरान परीक्षार्थी काफी परेशान नजर आए। पुलिस टीम जल्द से जल्द उन्हें गंतव्य तक पहुंचाने में मदद करने में जुटी रही।

प्रशासन ने दिया धैर्य का परिचय

आक्रोशित कांवड़ियों में कई अराजक तत्वों ने मामले को तूल देने की भी कोशिश की। इस दौरान वाहनों को निशाना बनाने की बात कही जाने लगी। पुलिस के विरुद्ध भी नारेबाजी की गई। बाबजूद इसके पुलिस प्रशासन ने धैर्य का परिचय देते हुए उन्हें समझाकर रास्ता खुलवाया।