Over Rating

सीएम के आदेशों और डीएम की कार्यवाही से बेपरवाह पटेल नगर स्थित अंग्रेज़ी शराब की दुकान के ठेकेदार की ओवररेटिंग जारी

देहरादून:सीएम के आदेशों और डीएम की कार्यवाही से बेपरवाह पटेल नगर स्थित अंग्रेज़ी शराब की दुकान के ठेकेदार की ओवररेटिंग जारी।

Oplus_131072

कल दिनांक 24/9/2024 को एक ग्राहक द्वारा देहरादून के पटेल नगर स्थित अंग्रेज़ी शराब की दुकान की ओवररेटिंग के प्रमाण वीडियो और बिल के रूप में उपलब्ध करवाए गए।

ग्राहक उपरोक्त ठेके पर गया और उसने एक क्वाटर रायल स्टेग शराब का मांगा सेल्समैन ने ग्राहक से 200/- रू के क्वाटर के 210/- रू अवैध रूप से वसूले।

Oplus_131072

मुख्य्मंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा कुछ दिन पूर्व शराब की ओवररेटिंग करने वालों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही के आदेश दिए गए थे, साथ ही देहरादून के जिलाधिकारी सविन बंसल द्वारा भी शराब की दुकानों पर छापामारी कर ओवररेटिंग करने वालों के विरूद्ध जुर्माना लगाने के साथ ही अन्य कार्यवाही की गई थी परंतु फिर भी नहीं सुधरे ये ओवररेटिंग करने वाले,आखिर क्यों ? खुलेआम लोगों को लूटने में इन शराब की ओवररेटिंग करने वालों का अभियान जारी है।

बड़ा सवाल जिसके साथ ओवररेटिंग हुई अगर उसने शिकायत की तो ओवररेटिंग करने वाले पर जुर्माना लगा दिया और कार्यवाही कर दी और जुर्माना सरकार के खाते में जमा हो गया परंतु उस लुटने वाले ग्राहक का क्या?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *