विशेष

“लक्कीज क्लब प्रोडक्शन” द्वारा निर्मित फिल्म “पछतावा”का अशोक वर्मा द्वारा किया गया प्रमोशन

देहरादून:आज दिनांक 13 सितंबर को,”लक्कीज क्लब प्रोडक्शन” द्वारा निर्मित फिल्म “पछतावा” का उत्तरांचल प्रेस क्लब देहरादून में, मुख्य अतिथि अशोक वर्मा, पूर्व अध्यक्ष राज्य अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग, उत्तराखंड सरकार,द्वारा प्रमोशन (launch) किया गया।

इस अवसर पर फिल्म का पोस्टर लांच कर यू टियूब पर प्रदर्शन के लिए इस फिल्म को जारी किया गया।

“पछतावा” , नशे के खिलाफ और उसके द्वारा होने वाले नुकसान को दर्शाती 30 मिनट की शॉर्ट फिल्म है। “पछतावा” फिल्म मैं नशा किस तरह हमारे सामाजिक परिवेश को प्रभावित कर रहा है और कैसे हम समय से इस से बाहर निकले वरना पछताने के सिवा कुछ नहीं रहता ।एक संदेश देती हुई बेहतरीन शॉर्ट फिल्म है यह। इस फिल्म के माध्यम से समाज में यह कहने का पर्यटन किया गया है कि शाही परिवार नशे की जड़ में आकर खुद तो बर्बाद हो ही रहे हैं साथ ही अपने बच्चों को भी बर्बाद कर रहे हैं नई पीढ़ी को नशे की लत से रोकने के लिए भी यह फिल्म समाज के प्रति एक जागरूकता पैदा करने वाली फिल्म है कि लोग नशे से बच्चे और अपने परिवारों को बचाएं। इस अवसर पर प्रोफेसर सुशांत राज, पंकज मैसन, विजय वर्धन डडँरियाल, अशोक कुमार वर्मा शेखर फुलेरा, हरीश विरवानी, रितु बहल के साथ ही फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली अदाकारा रिशीता, शहीद फिल्म में काम करने वाले कलाकार अमित कंटूर , अमित बहुखंडी,अनुज पंडित,रजनी शर्मा ,अनूप कोल,राजेश शर्मा, अश्वनी वशिष्ट,अमन, प्रेमलता नंदन, पूजा भोला और बाल कलाकार शिवाशं पेन्यूली, ने अपने सशक्त अभिनय से फिल्म को सार्थक किया है। 

फिल्म की कहानी, पटकथा एवं निर्देशन लकी सिंह का है जिन्होंने इससे पूर्व “मैं पेड़ हूँ, सलाह दूसरों के लिए, आज एक तारीख़ हैं” एवं नन्हे ख्वाब” नामक शॉर्ट फिल्मो से अत्यंत प्रभावित किया है। “पछतावा” की निर्मात्री लक्ष्मी रामगड़िया हैं। संगीत रॉकी सिंह (रुक्कम) द्वारा दिया गया है। फिल्म को लकी सिंह के यूट्यूब चैनल, LuckySingh-zc3zj पर देखा जा सकता है।

सादर

लक्की सिंह,

लक्कीज क्लब प्रोडक्शन,

फोन – 9997220159

ईमेल – [email protected] 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *