national

मैनपुरी में बारिश के कहर ने पांच लोगों की जान ली…दो बच्चे भी शामिल

मैनपुरी में बारिश के कहर में अलग-अलग स्थानों पर पांच लोगों की जान ले ली। बुधवार की रात कुरावली के गांव राजलपुर और भोगांव के शिवपुरी में मकान की दीवारें गिरने से हादसे हुए हैं। दो बच्चों सहित पांच लोग की मौत के बाद घरों में चीख पुकार मची है। पुलिस ने सभी शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

थाना कुरावली क्षेत्र  राजलपुर में बृहस्पतिवार की सुबह दीवार गिरने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पता चला की कप्तान सिंह जाटव के मकान की दीवार बारिश के कारण गिर गई है। हादसे में छप्पर के नीचे सो रहीं ममता देवी (40) और दिलीप कुमार (35) निवासी डी -29/ए इरशाद गार्डन साहिबाबाद गाजियाबाद की दीवार के मलबा में दबकर मौत हो गई।
थाना भोगांव क्षेत्र के गांव शिवपुरी निवासी मनोज यादव का पक्का मकान बन रहा है। जिस कारण बुधवार की रात वह पत्नी फूलन देवी, दो बच्चो 3 वर्षीय हर्ष और दो माह की वर्षा के साथ कच्चे मकान में सो रहे थे। रात करीब 11 बजे मकान की कच्ची दीवार भर भराकर दंपती और बच्चों पर पलट गई। हादसे मे दोनों मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। रात में प्रभारी निरीक्षक गगन कुमार गौड़ ने मौके पर पहुंचकर बच्चों के शव मलबा से निकलवाकर मोर्चरी भिजवाए। हादसों में दो बच्चों सहित पांच लोगों की मौत के बाद घरों में चीख पुकार मची है।
वहीं तीसरी घटना भोगांव क्षेत्र के गांव कटरा ब्योंति कलां  की है। यहां के रहने वाले  रामू (25) पर बुधवार की रात मकान की दीवार पलट गई। हादसे में रामू की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *