national

अमेठी से पूर्व सांसद स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली। भाजपा नेता स्मृति ईरानी के तेवर बदले-बदले से लग रहे हैं। अमेठी से लोकसभा चुनाव हारने के बाद स्मृति ने आज पहली बार कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है। स्मृति ने कहा कि राहुल गांधी के स्वभाव और राजनीति करने के तरीके में बड़ा बदलाव आया है।

राहुल गांधी की जमकर तारीफ की

एक पॉडकास्ट में राहुल गांधी के बारे में बोलते हुए स्मृति ने कहा,

भाजपा को किया सचेत

स्मृति ने आगे कहा कि अगर हम नोटिस करें तो कास्ट की राजनीति में भी वो बहुत ध्यान से बोल रहें हैं। स्मृति ने कहा कि राहुल संसद में टीशर्ट पहनते हैं तो वो जानते हैं कि इसका युवा पीढ़ी में क्या संदेश जाएगा। उन्होंने इसी के साथ भाजपा को भी सचेत करते हुए कहा कि हम कोई भी गलतफहमी में न रहे कि राहुल का कोई भी कदम उठा रहे हैं वो अच्छा बुरा या बचकाना है, लेकिन अब वो अलग राजनीति कर रहे हैं।

नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान

उधर, कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने स्मृति ईरानी के इस बयान का वीडियो शेयर कर कहा कि अब स्मृति ईरानी राहुल की तारीफ कर रही हैं। यही नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान है।

जब राहुल ने स्मृति के लिए की थी अपील

इससे पहले लोकसभा चुनाव में अमेठी सीट हारने वाली के खिलाफ गलत बयानबाजी करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी ने नसीहत दी थी। राहुल ने कहा था कि हार जीत लगी रहती है, लेकिन स्मृति ईरानी और किसी भी नेता के खिलाफ अपमानजनक और भद्दी टिप्पणी न की जाए।