विशेष

लॉकडाऊन पार्ट 1में गुरुद्वारा नेहरू कालोनी कोरोना वारियर्स ने 50 हजा़र जरूरतमंदों को बाँटा भोजन हौंसले बुलंद

भूपेन्द्र कुमार लक्ष्मी 

लॉक डाउन पार्ट वन में गुरुद्वारा नेहरू कॉलोनी देहरादून में विधायक उमेश शर्मा काऊ के नेतृत्व में रोना वारियर्स ने लगभग पचास हजार जरूरतमंदों हेतु भोजन वितरित किया है ।

कोरोना वारियर्स के हौसले इतने बुलंद हैं कि इनका कहना है कि लॉकडाउन के प्रथम चरण में तो लगभग 50,000 जरूरतमंदों को भोजन बाटा है और आगे हमारा लक्ष्य यह है कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने जो दुबारा लॉकडाउन की घोषणा की है । उस दौरान हम पूरी कोशिश करेंगे कि कोई भी जरूरतमंद भूखा ना रहे और कोशिश करेंगे कि हमारे द्वारा एक लाख जरूरतमंदों को भोजन बाँटा जाए । इन्होंने गुरुद्वारे में भी लंगर सेवा चल रही है और थाना नेहरू कॉलोनी थाना रायपुर आदि अन्य स्थानों पर भी जरूरतमंदों हेतु लगातार भोजन भेजा जा रहा है ।
इस कार्य में विधायक उमेश शर्मा काऊ , गुरुद्वारे के प्रधान अरविंद रतरा सेक्रेटरी सरदार रंजीत सिंह, पार्षद विनोद नेगी गगनदीप सहानी, भूपेंद्र कुमार देवी प्रसाद गैरोला, सुखविंदर सिंह, , जितेंद्र कोर, सुखविंदर कौर, राजरानी, किरण कोर, कुलविंदर कौर, परमजीत कौर , सुखविंदर सिंह, मनदीप सिंह दीपा कौर, शरद बहुगुणा ,मुकेश, मनोज अन्य सभी लोगों जो भी तन मन धन से लगे हुए हैं और गुरुद्वारे की सफाई व्यवस्था की सभी के द्वारा स्वयं ही की जा रही है