अपराध

पुष्पांजलि बिल्डर्स के MD दीपक मित्तल और निदेशक राजपाल वालिया पर जल्द हो सकती है गैंगस्टर की कार्यवाही 2और मुकदमे दर्ज

भूपेन्द्र कुमार लक्ष्मी 

देहरादून में पुष्पांजलि बिल्डर्स के एमडी दीपक मित्तल और निदेशक राजपाल वालिया पर पुलिस ने शिकंजा और कस दिया है। थाना डालनवाला देहरादून में इन दोनों के साथ -साथ कई और लोगों के विरुद्ध भी दो मुकदमे और दर्ज किए गए हैं। बताया जा रहा है कि अब जल्द ही पुलिस इनपर गैंगस्टर की कार्यवाही भी कर सकती है। दीपक मित्तल इस वक्त विदेश में है, ऐसे में उसके ख़िलाफ़ लुकआउट सर्कुलर भी जारी कर दिया गया है।
दीपक मित्तल की धोखाधड़ी की पोल उसके निवेशकों ने खोली थी। जिन लोगों को इन धोखेबाजों फ्लैट बेचे थे उन्होंने इनके विरुद्घ एक के बाद एक साठ से ज्यादा शिकायतें की थीं। इन शिकायतों के आधार पर ही पुलिस ने दीपक मित्तल पर दो मुक़दमे दर्ज किए जबकि उसके साझीदार राजपाल वालिया पर एक मुकदमा दर्ज किया गया था। अब इस मामले में दो और नए मुकदमे दर्ज किए गए हैं। दिल्ली निवासी देवाशीष शैली ने इस मामलें की शिकायत पुलिस से की थी। देवाशीष ने अपने साथी जीशान अहमद और छोटेलाल के कहने पर 3 फ्लैट बुक करवाये थे कंपनी को कुछ नगद और सत्तर लाख रुपये लोन लेकर दिया था।
देवाशीष का आरोप है कि दीपक मित्तल ने उनके फ्लैट किसी और को बेच दिए, जबकि वह फ्लैट की पूरी कीमत दे चुके हैं। इस मामले में पुलिस ने दीपक मित्तल के साथ रेखा मित्तल, राजपाल वालिया, जशन अहमद, निखिल झा और छोटे लाल के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है।