uttarkhand

पीएम मोदी ने सराहना करते हुए सारिका रावत की तारीफ की

डोईवाला,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के तहत होपवे पब्लिक स्कूल आदर्श नगर जौलीग्रांट की 12वीं क्लास की छात्रा सारिका रावत के विचारों की पीएम मोदी ने पत्र भेजकर सराहना की है।

आदर्श नगर जौलीग्रांट निवासी छात्रा सारिका रावत ने परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के तहत समृद्ध भारत के लिए पंच निर्माण, जिसमें विकसित भारत का विराट संकल्प, गुलामी की मानसिकता से मुक्ति, अपनी विरासत पर गर्व, एकजुटता को सुदृढ रखना, कर्तव्य निर्वहन को प्राथमिकता आदि विषयों पर अपना लेख पोस्टकार्ड के माध्यम से पीएम मोदी को भेजा था, जिसकी पीएम मोदी ने सराहना करते हुए सारिका रावत की तारीफ की है।

साथ ही पत्र के माध्यम से कहा है कि आज की युवा पीढ़ी की उर्जा आत्मविश्वास और क्षमताओं को देखकर युवा शक्ति से हमारे देश की आशाएं और आकांक्षाएं जुड़ी हुई हैं। अगले 25 वर्ष भारत का अमृत कालखंड है जिसमें एक भव्य विकसित और समृद्ध राष्ट्र के निर्माण का संकल्प हम कर आगे बढ़ रहे हैं।

पीएम मोदी ने सारिका रावत के व्यक्तित्व निर्माण के दृष्टिकोण को भी सराहा और कहा कि इससे देश को एक नई दिशा मिलेगी। साथ ही कहा कि वह राष्ट्र को प्रगति की नई ऊंचाइयों पर ले जाने में भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।

विद्यालय की छात्रा सारिका रावत की इस उपलब्धि पर विद्यालय के मैनेजर सुशील बिजल्वाण व प्रधानाचार्य रतन सिंह पवार ने छात्रा की तारीफ करते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है। साथ ही विद्यालय के लिए इसे बहुत बड़ी उपलब्धि बताया।