एक्सक्लूसिव

एक्सक्लुसिव:भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेंद्र मोदी विचार मंच युवा मोर्चे के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने सत्ता पार्टी छोड़ उक्रांद का थामा दामन

भूपेन्द्र कुमार लक्ष्मी 

उत्तराखंड भाजपा के वरिष्ठ नेता व नरेंद्र मोदी विचार मंच के के युवा मोर्चे के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष,भाजपा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के सांसद प्रतिनिधि तथा देहरादून के सपर्श गंगा प्रभारी रहे वरिष्ठ भाजपा नेता नई आज भाजपा का दामन छोड़ उत्तराखंड क्रांति दल का दामन थाम लिया ।
संजय बहुगुणा उत्तराखंड क्रान्ति दल में दल के अध्यक्ष दिवाकर भट्ट की उपस्थिति में शामिल हुये । संजय बहुगुणा डोईवाला विधानसभा मे भाजपा के मेरुदंड थे।संजय बहुगुणा भाजपा के मंडल मीडिया प्रभारी रहे हैं तथा 2014 से 2019 तक हरिद्वार क्षेत्र के सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के सांसद प्रतिनिधि रहे हैं। संजय बहुगुणा नरेंद्र मोदी विचार मंच के युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष के साथ-साथ देहरादून के स्पर्श गंगा प्रभारी भी रहे हैं ।


देवभूमि महासभा में संगठन महामंत्री के पद के साथ-साथ उन्होंने सांवली समिति के फाउंडर मेंबर का पदभार संभाला और हिम फाउंडेशन संस्था में संरक्षक पद पर भी सामाजिक उत्तरदायित्व निभा रहे हैं ।
इस अवसर पर दिवाकर भट्ट ने कहा कि उक्रांद उन सभी लोगो का स्वागत करता है जो राज्य की अवधारणा और विकास को समझता है, उक्रांद में युवा, महिलाये व सामाजिक क्षेत्र के कार्य करने वाले शामिल हो रहे हैं साथ ही उक्रांद सभी क्षेत्रीय संगठनों, आंदोलनकारियों, मंचो को साथ मे लेकर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगा। राज्य को जो इन 20 वर्षो में भाजपा कॉंग्रेस ने ठगा है उसका माकूल जबाब देगा।

इस अवसर पर श्री लताफत हुसैन,जय प्रकाश उपाध्याय,सुनील ध्यानी, शिव प्रसाद सेमवाल,प्रमिला रावत,सुलोचना बहुगुणा,चंद्रा सुंदरियाल,किरण रावत कश्यप,मीनाक्षी सिंह,पीयूष सक्सेना,अशोक नेगी,ऋषि राणा,भगवती डबराल, कमल राणा,राजीव देशवाल,प्रह्लाद रावत,नवीन भदूला आदि थे।