एक्सक्लूसिव

वीडियो:जिला प्रशासन की घोर जानलेवा लापरवाही निरंजनपुर थोक मण्डी के एक और आढ़ती का भाई कोरोना पॉजिटिव परन्तु नही किया आवास और दुकान एरिया सील उस एरिया में संक्रमण फैला तो जिम्मेदार कौन ?

भूपेन्द्र कुमार लक्ष्मी

जिला देहरादून की निरंजनपुर सब्जी मंडी के एक और आढ़ती का भाई कोरोना पॉजिटिव यह आढ़ती तीन भाई हैं इनके एक भाई की आलू प्याज की दुकान मोती बाजार सब्जी मंडी में है तीनो भाई एक ही जगह खुड़बुड़ा मोहल्ला स्थित आवास में रहते हैं । एक भाई की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उसे आज दिन में क्वॉरेंटाइन करने हेतु ले जाया गया परंतु दिन से अभी तक उनकी ना तो दुकान वाला एरिया सील किया गया ना खुड़बुड़ा मोहल्ला वाला एरिया सील किया गया इनके आवास को जाने वाले दो रास्ते हैं एक खुड़बुड़ा मोहल्ले वाली पुलिस चौकी के बगल वाली गली से और दूसरा तिलक रोड के राजेश चक्की वाले के दुकान के बगल से गली से,आखिर क्यों नहीं किया गया इस कोरोना पोजिटिव व्यक्ति का आवास एवं दुकान एरिया सील कौन होगा जिम्मेदार अगर इस क्षेत्र में फैला संक्रमण।

खुड़बुड़ा मोहल्ले के क्षेत्रवासियों से भी जब इस बारे में बात की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि अभी तक भी हमारे क्षेत्र में इस युवक के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी क्षेत्र में कोई भी सुरक्षा संबंधी कार्यवाही नहीं की गई है इस कारण हम क्षेत्रवासी बहुत ही डरे हुए हैं।
शहर कोतवाल से भी जब इस बारे में बात की गई उनके द्वारा बताया गया की एरिया सील करने संबंधी आदेश जिलाधिकारी द्वारा दिए जाते हैं जो अभी तक नहीं आए हैं इसलिए एरिया सील नहीं किया गया।