विशेष

विशेष:गैरसैंण में राज्य स्थापना दिवस पर आईजी अभिनव के पर्यवेक्षण में रैतिक परेड का आयोजन परेड का मान प्रणाम सीएम त्रिवेंद्र द्वारा ग्रहण

भूपेन्द्र कुमार लक्ष्मी 

गैरसैंण में राज्य स्थापना दिवस की 20 वी वर्षगाँठ पर आईजी अभिनव कुमार के पर्यवेक्षण में रैतिक परेड का आयोजन परेड का मान प्रणाम सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा ग्रहण किया गया।

राज्य स्थापना दिवस की 20वीं वर्षगांठ पर आज 09 नवम्बर 2020 को राज्य की ग्रीष्म कालीन राजधानी गैरसैंण जनपद चमोली में प्रथम बार स्थापना दिवस समारोह मनाया गया।

आईजी गढ़वाल परिक्षेत्र अभिनव कुमार, के पर्यवेक्षण एवं निर्देशन में एक भव्य रैतिक परेड का आयोजन किया गया तथा परेड का मान प्रणाम मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा ग्रहण किया गया। इस अवसर पर आयोजित रैतिक परेड की भूरि-भूरि प्रंशसा की गयी।

रैतिक परेड में जनपद चमोली पुलिस की 04 टोलियां तथा ITBP की 02 टोलियां सम्मिलित रही। जनपद पुलिस की यातायात टोली प्रथम स्थान, ITBP टोली द्वितीय स्थान तथा जनपद चमोली की महिला पुलिस टोली तृतीय स्थान पर रही।

One Reply to “विशेष:गैरसैंण में राज्य स्थापना दिवस पर आईजी अभिनव के पर्यवेक्षण में रैतिक परेड का आयोजन परेड का मान प्रणाम सीएम त्रिवेंद्र द्वारा ग्रहण

Comments are closed.