ब्रेकिंग

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य कोरोना पॉजिटिव कल ही उनसे राज्यपाल कोश्यारी ओर धनसिंह भी मिले थे

भूपेन्द्र कुमार लक्ष्मी 

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य कोरोना पॉजिटिव राज्यपाल ने अपनी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। बेबी रानी मौर्य ने स्वयं ट्विट कर इसकी जानकारी दी है।
साथ ही राज्यपाल ने पिछले दिनों उनके संपर्क में आए सभी लोगों से एहतियात बरतने व जांच कराने की अपील की है। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी व प्रदेश के उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने कल बीतें शनिवार को ही राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से मुलाकात की थी तथा आज रविवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी भी राज्यपाल से मिले थे। महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी द्वारा आज रविवार को दून में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भी शिरकत की गयी थी ।

O
राजभवन के सूत्रों के अनुसार राज्यपाल ने एक सुरक्षा अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अपनी जांच कराई थी। कोरोना की पुष्टि होने के बाद वह चिकित्सकों की निगरानी में होम आइसोलेशन में हैं। उनमें किसी भी तरह के लक्षण नहीं हैं। बताया गया कि वह कुछ दिन पहले ही आगरा से लौटी हैं। इस दौरान सुरक्षा अधिकारी व स्टाफ के कुछ अन्य लोग भी उनके साथ गए थे। इनमें कुछ के सैंपल ले लिए गए हैं, जबकि कुछ के सोमवार को लिए जाएंगे।