विशेष

मिसाल:सीएम त्रिवेन्द्र रावत की कोरोना संक्रमित पुत्री स्वयं गाड़ी ड्राईव कर माता पिता को लेकर पहुंची अस्पताल

भूपेन्द्र कुमार लक्ष्मी 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की बड़ी बेटी ने जो स्वयं कोरोना संक्रमित हैं शनिवार को अपने कोरोना संक्रमित माता पिता को अपने साथ गाड़ी में लेकर स्वयं गाड़ी ड्राईव कर दून अस्पताल पहुंची यह उन्होंने इसलिये किया ताकि ड्राईवर उनकी वज़ह से कोरोना संक्रमित ना हो जाए सीएम त्रिवेन्द्र की बिटिया की ने यह एक मिसाल पेश की हैं जिससे दूसरों को भी सबक लेना चाहिये विशेषकर जो लोग संक्रमित होने पर अपने ड्राइवरों तथा अन्य लोगों के साथ आ रहे हैं और विशेषकर उन कोरोना बांटने वालें सौदागरों के मुँह पर करारा तमाचा हैं जो सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन कर ओर मास्क पहनने में घोर लापरवाही बरत लोगों में कोरोना संक्रमण बांट रहे हैं।
अस्पताल में जैसे ही गाड़ी पहुँची डाक्टर एवं नर्सिंग एवं पैरामेडिकल स्टाफ यह नजारा देखकर चकित रह गये कि गाड़ी को स्वयं सीएम की बेटी ड्राईव कर रही थी उनके पिता सीएम उनकी साथ वाली सीट और उनकी माता पीछे बैठी थी।
बताया गया कि सीएम की बेटी ने स्वयं अपनी निजी गाड़ी चलाकर अस्पताल आने का फैसला इसलिये लिया ताकि उनका ड्राइवर उनकी वजह से संक्रमित न हो । इसका तमाम चिकित्सकों एवं स्टाफ ने सराहना की । वरिष्ठ रेडियोलॉजिस्ट डा. बीएन त्रिपाठी ने तीनों का सीटी स्कैन किया ओर चिकित्सकीय परामर्श लेने के बाद बेटी गाड़ी चलाकर माता पिता को वापिस ले गई।