national

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में सवारी बस को लूटने के मामला आया सामने, घटना के बाद हो गए फरार

न​ई दिल्ली। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में दो बदमाशों ने बस को रोककर महिलाओं के जेवर छीन लिए। घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। हालांकि इस दौरान उनकी बाइक मौके पर छूट गई। पुलिस बाइक को बरामद का उसके आधार पर छानबीन कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार छतरपुर जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में हथियार सहित दो बदमाशों ने एक बस को रोक लिया। यह बस छतरपुर से सतना की ओर जा रही थी। बस रोककर बदमाश अंदर घुसे और बंदूक के दम पर महिलाओं से आभूषण छीन लिए। यह घटना शुक्रवार सुबह 7:20 बजे की है। पथरिया तिराहे पर बदमाशों ने बस रोककर लूटपाट का अंजाम दिया। फायरिंग करते हुए ये दोनों बदमाश बस में घुसे थे।

पुलिस ने बरामद की बाइक

वारदात को अंजाम देकर ये बदमाश भागने में सफल रहे। हालांकि भागने के दौरान उनकी बाइक घटनास्थल पर ही छूट गई। पुलिस ने इस बाइक को बरामद कर लिया है। बाइक का नंबर एमपी 16 जेड डी 9340 है, जिसके आधार पर बदमाशों की जांच पड़ताल की जा रही है। घटना के संदर्भ में पुलिस अधिकारी सलिल शर्मा ने बताया कि फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बदमाशों के जल्द ही गिरफ्त में होने की बात कही।

ड्राइवर ने यात्री समझकर रोकी थी बस

घटना के बाद ड्राइवर के अनुसार बदमाशों ने पहले हाथ से बस को रोकने का इशारा किया। तब यात्री समझकर बस रोक दी गई। इसके बाद ये आरोपी बस में घुसे और कट्टा निकालकर लोगों को डराने लगे। लोगों को डराकर महिलाओं से गहने और पैसे लूट लिए। जब यात्रियों ने विरोध किया तो कट्टे से बदमाशों ने फायर किया। साथ की कंडक्टर से भी रुपए लूटकर भाग गए। भागते समय लुटेरों ने अपनी बाइक घटनास्थल पर ही छोड़ दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *